Monday 21 December 2015

Waah re waah (Song)

मैं जब भी,
सोचूँ तुझको,
दिल मेरा,
 रहे बस में न।

तू ही है मेरी चाहत,
और तू ही है मेरी इबादत,
तेरी हँसी देखूँ तो,
मेरे ख्यालों में  तेरी जगह बन जाती है।

तेरी ज़ुल्फ़ें माशाल्लाह,
तेरे झटके और अदाओं को देखकर,
दिल कहे वाह रे वाह।

तू है मेरे,
हर प्रश्न का उत्तर,
और तुझे ही भरता है,
इस दिल का शहर।

शहद से भी मधुर,
है तेरा स्वर,
तेरे गुज़रते ही,
मेरे दिल की जगह है हिलती ।

तेरी ज़ुल्फ़ें माशाल्लाह,
तेरे झटके और  अदाओं को  देखकर,
दिल कहे वाह रे वाह।

 लट्टू हो गया है दीवाना दिल,
इसे समझाना है मुश्किल,
मैं न सुनूँ सलाह कोई,
तुझे पाना है, कह रहा है यह दिल बहुत ज़िद्दी ।

धड़कन बढ़ जाती है,
तेरे आने से,
तेज़ हवा चलने  लगती है,
तेरे झुमके घुमाने से।

कब से बैठा था यूँ ही अकेला,
अब तू जो है तो नहीं लगेगी यह जगह तन्हा,
बस एक बार सुन ले मेरी तमन्ना,
तुझे हर पल मैं खुश रखूँगा ।

तेरी ज़ुल्फ़ें माशाल्लाह,
तेरे झटके और अदाओं  को देखकर,
दिल कहे वाह रे वाह।





No comments:

Post a Comment