Monday 22 February 2016

Rang Tere Ishq Ka (Song)

रंग तेरे इश्क़ का लागे रे,
रंग तेरे इश्क़ का लागे रे,
मोहे रंग दो गुलाल,
मोहे रंग दो गुलाल।

मेरी धड़कन भागे रे,
मेरा मन गाए रे,
तू ही है इनमें,
तू ही हर जन्म में ।

साँसें हम दोनों की,
साँसें हम दोनों की,
चले एक साथ रे,
चले एक साथ।

तू न हो तो मैं,
तू न हो तो मैं,
करूँ किस से बात रे,
करूँ किस से बात।

कोई न हो दीवारें ,
कोई न हो दीवारें ,
जब तुम यादों में आओ,
और मैं दिल से गीत गाऊँ ।

रंग तेरे इश्क़ का लागे रे,
रंग तेरे इश्क़ का लागे रे,
मोहे रंग दो गुलाल,
मोहे रंग दो गुलाल।

प्रेम मेरा बढ़ता जाए रे,
तू ज़िंदगी सवारे रे,
तेरा नाता है ऐसा की मैं,
देखती रहूँ तुझको ही हर समय।

भीगे सारा जहान  रे,
इश्क़ का रंग फैला रे,
यह इश्क़ फीका न पड़ जाए,
रंग यह न धुल जाए ।

खेला हर बन्दा रे,
खेला हर बन्दा रे,
इस रंग में होली जाके,
रंगों को आज़मा के।

रंग तेरे इश्क़ का लागे रे,
रंग तेरे इश्क़ का लागे रे,
मोहे रंग दो गुलाल,
मोहे रंग दो गुलाल। 

No comments:

Post a Comment